कुत्तों की लड़ाई को लेकर भिड़े मालिक…

द ब्लाट न्यूज़ । नोएडा में कुत्तों की लड़ाई का मामला थाने पहुंच गया। कुत्ते के मालिकों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। दोनों पक्षों से मिली शिकायत के आधार पर सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर-33 निवासी सौरभ सिंह राणा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पास लेब्राडोर कुत्ता है। इसे वह सुबह-शाम घर के आसपास टहलाते हैं। पड़ोसी साहिल राली के पास भी लेब्राडोर कुत्ता है। आरोप है कि साहिल का कुत्ता उनके कुत्ते को देखकर लड़ने के लिए दौड़ता है। इसकी शिकायत सौरभ पूर्व में कुत्ते के मालिक से कर चुके हैं। बीते बृहस्पतिवार को सौरभ रात नौ बजे अपने कुत्ते को घुमा रहे थे, तभी साहिल भी अपना कुत्ता लेकर पहुंच गए। सौरभ का आरोप है कि जब उसने इसके लिए मना किया तो साहिल, उसका भाई, पिता और पत्नी आ गए और जान से मारने की धमकी देने लगे। आरोप है गाली देने के बाद साहिल सहित अन्य लोगों ने उनसे मारपीट भी की। आसपास के लोगों ने उसे बचाया।

उधर, पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-33 निवासी साहिल राली ने बताया कि पड़ोस के सुंदर राणा अपने कुत्ते को खुला छोड़ देते हैं। वह उनके कुत्ते से आकर लड़ जाता है। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो सुंदर, उसके दोनों बेटे और पत्नी ने मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दी और हाथापाई की। इसमें साहिल सहित कई लोग को चोट आई है। आरोप है कि इस दौरान सुंदर पक्ष के लोगों ने साहिल पक्ष के लोगों की महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक बातें भी की हैं। सुंदर एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े बताए जा रहे हैं। कोतवाली प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …