सड़क दुर्घटना में नौ साल की बच्ची के साथ हादसा…

द ब्लाट न्यूज़ । गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर हादसों का क्रम रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार को भी एक हादसे में नौ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब पिता अपनी पुत्री के साथ दुकान से घर वापस जा रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने नौ वर्षीय बच्ची को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में बच्ची को मांडीखेड़ा स्थित अल आफिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच अधिकारी एएसआइ शिवप्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के गांव नावली के निवासी इमरान ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 13 मई की शाम वो अपनी दुकान को बंद कर अपनी छोटी बेटी दिलशाना को लेकर अपने गांव की ओर जा रहा था। गांव जाते समय वो कुछ काम से बोडीकोठी पर रुक गया। इसी दौरान नूंह की तरफ से आई एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने दिलशाना को बुरी तरह कुचल दिया। मोटरसाइकिल की चपेट में आई बच्ची को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार आरोपित दुर्घटना को अंजाम देकर भाग गया, लेकिन पुलिस ने उसकी शिनाख्त कर ली है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित पर केस दर्ज कर लिया गया है।

वहीं उपरोक्त हाईवे पर आए दिन हो रहे हादसों को लेकर क्षेत्र के लोगों में सरकार के प्रति रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि उपरोक्त खूनी हाईवे पर आए दिन हो रहे हादसों में कोई न कोई मासूम अपनी जान गवां रहा है। बीते दिनों भी इसी हाईवे के सोलपुर स्थित अड्डे पर एक अनियंत्रित कंटेनर ने छह लोगों को कुचल दिया था। इस दुर्घटना में तीन बच्चों सहित उनकी मां की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस हादसे में घायल दो अन्य का अभी भी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बहरहाल उक्त हाईवे पर हो रही सड़क दुर्घटनाओं के मद्देनजर क्षेत्र के लोगों ने प्रदेश सरकार से गुरुग्राम-अलवर हाईवे की सड़क को फोरलेन बनाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि यदि यह सड़क फोरलेन बन जाती है तो निश्चित ही इसपर हादसों का क्रम थम जाएगा।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …