कांग्रेस ने एनसीपी पर आखिर क्यों साधा निशाना…

द ब्लाट न्यूज़ । गोंदिया जिला परिषद चुनाव में भाजपा और एनसीपी के गठबंधन को लेकर महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी तेज हो गई है। महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने इसको लेकर एनसीपी पर निशाना साधा है। उन्होंने राकांपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दो-ढाईं सालों में इसने हमारी पार्टी के कुछ सदस्यों को छीन लिया है। इस दौरान उन्होंने राकांपा को खुले तौर पर दुश्मनी करने की नसीहत दी।

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि राकांपा ने गोंदिया जिला परिषद चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन किया। तंज कसते हुए नाना पटोले ने कहा कि अगर हम एक दुश्मन चाहते हैं, तो हम किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो खुले तौर पर दुश्मन हो। अगर वे हमारे बगल में रहकर पीठ में छुरा घोंपते हैं, तो उनसे सवाल पूछे जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि वे पार्टी आलाकमान से इस विषय पर चर्चा करेंगे। इसके बाद जो निर्णय लिया जाएगा उसे हम अमल में लाएंगे।

गौरतलब है कि मंगलवार को गोंदिया जिला परिषद चुनावों में बड़ा फेरबदल देखने को मिला था। महाराष्ट्र में गोंदिया जिला परिषद के अध्यक्ष के चुनाव के लिए एनसीपी ने अपनी प्रतिद्वंदी भाजपा के साथ हाथ मिलाया। यहां दोनों दलों के एक साथ आने से कांग्रेस को बुरी तरह झटका लगा है। यहां कांग्रेस उम्मीदवार को हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि राज्य में एमवीए सरकार है, शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस इस महागठबंधन के घटक हैं। इस आश्चर्यजनक राजनीतिक गठजोड़ को लेकर राकांपा नेता राजेंद्र जैन और भाजपा के रहंगदले ने दावा किया कि उन्होंने अपने-अपने दलों के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन किया। अब एनसीपी के इस कदम को लेकर महाराष्ट्र में राजनीति तेज हो गई है।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …