बहुत जल्द भारत के लिए खेलते हुए दिखेंगे कौन खिलाडी…

द ब्लाट न्यूज़ । बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का क्रिकेट प्रेम जगजाहिर है। रणवीर सिंह ने आईपीएल 2022 के दो भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों का नाम बताया है, जो जल्द ही टीम इंडिया में एंट्री मार सकते हैं। रणवीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल के युवा क्रिकेटरों को लेकर अपनी राय रखी। रणवीर ने कहा कि मुम्बई इंडियंस के तिलक वर्मा, लखनऊ सुपर जायन्ट्स के आयुष बदौनी और सनराइजर्स हैदराबाद के उमरान मलिक उनके पसंदीदा युवा खिलाड़ी हैं और ये तीनों अपनी प्रतिभा के दम पर जल्द ही भारत के लिए खेलते हुए दिखेंगे।

स्टार स्पोर्ट्स के शो- क्रिकेट लाइव में बतौर मेहमान कमेंटेटर आए रणवीर ने न सिर्फ अपनी एक्सपर्ट कमेंटरी से सबका मन मोह लिया बल्कि विराट कोहली से लेकर फाफ डु प्लेसी और तिलक वर्मा से लेकर हार्दिक पांड्या तक, सबके बारे में खुलकर अपने बात रखी। सबसे पहले रणवीर ने अपने युवा पसंदीदा खिलाड़ियों- तिलक वर्मा, उमरान मलिक और आयुष बदौनी के बारे में बात की, जो अपने खेल से इस साल सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे हैं। खासतौर पर तिलक, जिन्होंने मुश्किल दौर से गुजर रही मुम्बई इंडियंस के लिए मुश्किल परिस्थितियों में कई आकर्षक पारियां खेलीं।

रणवीर ने कहा, ‘तिलक वर्मा, उमरान मलिक और आयुष बदौनी बहुत बड़े फ्यूचर प्रॉस्पेक्ट हैं। उनको खेलते हुए देखना बड़ा रोमांचक होता है। इनकी प्रोग्रेस देखकर मैं बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि ये फ्चूयर के इंडियन क्रिकेटर हैं। खासतौर पर तिलक, जिन्होंने मुश्किल हालात में टीम के लिए अच्छी और मैच्योर इनिंग खेलीं। मैं इन तीनों को बहुत जल्द भारत के लिए खेलता हुआ देख रहा हूं।’

 

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …