तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी जायज है या नहीं…

द ब्लाट न्यूज़ । आम आदमी पार्टी (आप) का कहना है कि पंजाब पुलिस की ओर से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी जायज है। बग्गा अभद्र भाषा बोलते हैं। उन्होंने आप नेताओं सहित सुप्रीम कोर्ट के एक प्रतिष्ठित वकील को अपमानित किया था और वह अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार नफरत फैलाते रहे हैं।

आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने शुक्रवार को एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि बग्गा अपने सोशल मीडिया के माध्यम से समाज में नफरत फैलाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि बग्गा ने पंजाब में भी हिंसा फैलाने की कोशिश की थी। जिसके बाद उनपर एफआईआर दर्ज हुआ था। पंजाब पुलिस ने जांच के लिए उन्हें दो बार सम्मन भी भेजा था। जब वह नहीं पहुंचे तो मजबूरन पंजाब पुलिस को गिरफ्तार करना पड़ा। सौरभ ने कहा कि पंजाब पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है। जिसे भाजपा बाधित करने की कोशिश कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बग्गा पर पंजाब पुलिस ने भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में बग्गा के खिलाफ पिछले महीने केस दर्ज किया था। पुलिस ने मोहाली के एक व्यक्ति की शिकायत पर बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसके बाद आज सुबह पंजाब पुलिस ने बग्गा को उनके दिल्ली स्थिति आवास से गिरफ्तार कर लिया। भाजपा का आरोप है कि इस संबंध में दिल्ली पुलिस को पंजाब पुलिस ने सूचित भी नहीं किया था। जिसके बाद भाजपा ने दिल्ली में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस की उस टीम को रोक लिया जो बग्गा को पंजाब ले जा रही थी।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …