अपनी ही बेटी संग दरिंदगी करता रहा हैवान पिता, तंग आकर बेटी ने उठाया ये कदम

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 18 वर्षीय लड़की से उसका पिता हर दिन बलात्कार करता था। इस गंदी हरकत में लड़की की मां भी अपने पति का साथ देती थी। जब भी बेटी विरोध करती, दोनों डरा-धमका कर उसे चुप करा देते। आखिरकार युवती ने पिता की इस करतूत का वीडियो बनाया तथा थाने पहुंच गई। तत्पश्चात, अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वही पीड़िता ने बताया कि उसका पिता पेशे से अध्यापक है। 50 वर्षीय पिता हर दिन उसके साथ बलात्कार करता। जब वह इसकी शिकायत मां से करती, तो वह लड़की को ही अपराधी बताने लगती। पीड़िता ने कहा कि जब वह अपने पिता की गंदी हरकतों से परेशान हो गई तो उसने इसका वीडियो बना लिया तथा रोसड़ा थाने पहुंच गई।

लड़की का आरोप है कि पहले पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया तथा थाने से उसे भगा दिया, किन्तु जब मामले की उच्चअधिकारियों को भनक लगी तो लड़की की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया। SDPO सहरियार अख्तर के अनुसार, वीडियो में नजर आ रही लड़की ही थाने पहुंची थी। उसकी शिकायत के आधार पर अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा, सही जानकारी सामने आने के पश्चात् कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …