डकैती मामले में खुलासा जल्द, तीन संदिग्ध हिरासत में…

द ब्लाट न्यूज़ । जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में स्थित द्रोणपुरी में मैथलीशरण शर्मा के फार्म हाउस पर डकैती मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है। पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। जिसके चलते पुलिस जल्द ही बदमाशों तक पहुंच जाएगी। जयपुर से पुलिस टीम बिहार-नेपाल बॉडर पर पहुंच भी गई है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस को वारदात के बाद भागने वाले मार्गों पर कुछ स्थानों पर डकैतों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस डकैतों की पहचान के लिए संदिग्ध पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि करणी विहार थाना क्षेत्र में द्रोणपुरी निवासी मैथलीशरण शर्मा के घर नेपाल निवासी रूद्र उसकी पत्नी संध्या और अनिल उसकी पत्नी लक्ष्मी को एक माह पहले घरेलू काम के लिए रखा था। नौकरानी संध्या ने दो सप्ताह पहले अपनी बहन हेमा को भी घरेलू काम करने के लिए फार्म हाउस पर रखवा दिया था। आरोपियों ने एक माह तक पूरे फार्म हाउस की अच्छी तरह से रैकी की।

फिर सोमवार रात को अपने छह सात अन्य डकैत साथियों को फार्म हाउस बुलाकर मैथलीशरण शर्मा और उनके पुत्र मोहित शर्मा पर जानलेवार हमला करवा दिया। शर्मा की पत्नी मंजू और बेटी डॉ. मोनिका के हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप चिपका दी। मोनिका की मासूम बेटी को भी बंधक बना लिया था और घर से 5 लाख रुपए व लाखों रुपए कीमत के जेवर ले गए। वारदात के बाद पीडि़त परिवार दहशत में है।

मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करें

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिया है कि अभियान चलाकर अपने-अपने क्षेत्र में घरेलू नौकरों का सत्यापन करें। कोई भवन मालिक घरेलू नौकर का सत्यापन नहीं करवाए तो उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …