अक्षय को द अंडरटेकर ने किया असली फाइट के लिए चैलेंज, खिलाड़ी कुमार का आया मजेदार जवाब

मुंबई । बॉलिवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने अपने करियर के शुरूआती दौर में एक से बढ़कर एक ऐक्शन फिल्में दी हैं। ऐसी ही उनकी एक सुपरहिट फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ थी जिसे रिलीज हुए पिछले हफ्ते 25 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में अक्षय के साथ रवीना टंडन और रेखा मुख्य भूमिकाओं में थीं मगर इसका मुख्य आकर्षण अक्षय और मशहूर डब्लूडब्लूई खिलाड़ी द अंडरटेकर की फाइट के सीन थे।

पिछले दिनों फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने बताया था कि दरअसल फिल्म में उनकी फाइट असली द अंडरटेकर से नहीं हुई थी। फिल्म में अक्षय के फाइट सीन बायन ली के साथ फिल्माए गए थे जो द अंडरटेकर की भूमिका निभा रहे थे। अक्षय के ट्वीट के बाद अब असली अंडरटेकर ने उन्हें असली फाइट के लिए इन्वाइट किया है। द अंडरटेकर ने अक्षय को चैलेंज करते हुए लिखा, ‘जब असली मैच के लिए आप तैयार हों तो मुझे बताएं।’

अक्षय कुमार ने द अंडरटेकर के इस चैलेंज करने वाले ट्वीट पर मजेदार जवाब लिखा है। अक्षय ने अंडरटेकर को मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं।’ देखें, अक्षय का अंडरटेकर को मजेदार जवाब।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म ‘लक्ष्मी’ में नजर आए थे। अब उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके बाद अक्षय कुमार की ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में रिलीज होंगी। साथ ही अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘राम सेतु’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

Check Also

जौनपुर :भजन संध्या में निरहुआ और आम्रपाली की प्रस्तुति

                              …