साधुओं ने 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,बच्ची का हुआ बुरा हाल

झारखंड के खूंटी जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमे एक 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. इस घटना में अपराधी साधु ने मासूम को घर पर अकेले देखा तथा उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि तीनों ताबीज बेचने का काम करते हैं. पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की तहकीकात कर रही है.

साथ ही पीड़ित बच्ची ने पुलिस को कहा कि 3 साधुओं ने उससे पानी मांगा तथा पीछे-पीछे एक साधु कमरे में आ गया. मुंह दबाकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. वहीं उसके अन्य दो साथी घर के बाहर पहरेदारी करते रहे. बच्ची को रोते बिलखता देख तीनों भागने लगे. किन्तु लोगों ने उन्हें पकड़ लिया तथा खूब धुनाई कर दी. फिर इस मामले की खबर पुलिस को दी गई.

वही अवसर पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया. अपराधी का नाम दीपक कुमार पांडेय है तथा वह लोहरदगा का रहने वाला है. घर के बाहर पहरेदारी करने वालों का नाम भोला पंडा तथा अनुप पंडा है. जो औरंगाबाद के रहने वाले हैं, ये बीते 10 दिनों से खूंटी में किराये के मकान में रह रहे थे. पुलिस ने बताया कि इस मामले के बाद बच्ची बहुत डरी हुई है. उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है.

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …