पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में आतंकवादियों ने ग्रेनेड से किया हमला,दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कुर्रम जिले के एक पुलिस थाने पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। स्थानीय मीडिया ने इस हमले की जानकारी दी। ARY न्यूज ने पुलिस के हवाले से बताया कि आतंकवादियों ने कुर्रम के साड्डा पुलिस स्टेशन पर एक हथगोला फेंका। जिसके बाद जोरदार धमाका हुआ और इस हमले दो पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए।

पुलिस उपाधीक्षक ने दी घटना की जानकारी

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) साड्डा के अनुसार, कुर्रम जिले के एक पुलिस थाने पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस ने हमले के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

21 अप्रैल को चेक पोस्ट पर हुई थी गोलीबारी

इससे पहले 21 अप्रैल को खैबर पख्तूनख्वा के खैबर जिले में बड़ा अजब तालाब चेक पोस्ट पर अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी की गई थी। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी मारे गए थे। पुलिस के अनुसार, जवाबी कार्रवाई में हमलावरों में शामिल एक शख्स को मौके पर ही मार गिराया था। हालांकि हमले में एक अन्य पुलिसकर्मी और दो नागरिक भी घायल हुए थे।

आतंकियों ने डेरा इस्माइल खान जिले में दागे थे राकेट

इसके अलावा, इस महीने की शुरुआत में खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल खान जिले में आतंकवादियों द्वारा किए गए राकेट हमले में पांच पुलिसकर्मी मारे गए थे। इस हमले में एक डीएसपी भी घायल हुए थे। वहीं, मीडिया आउटलेट ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि आतंकवादी मौके से भागने में कामयाब हो गए थे। इससे पहले पाकिस्तानी सेना की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। आतंकियों की गोलीबारी के दौरान पाकिस्तानी सेना के दो सैनिक मारे गए थे। सेना और आतंकियों की बीच मुठभेड़ खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दक्षिण वजीरिस्तान जिले के बीरमल इलाके में हुई थी।

Check Also

इमरान खान को रिहा करने की मांग, पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को गिरफ्तार किया

रावलपिंडी । पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के …