प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया ये कदम

Author: S.S.Tiwari

कानपुर देहात। कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के अलियापुर गांव में लापता किसान की हत्या पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। उसका शव घर के पास ही रहने वाले प्रेमी के घर में पालीथिन में लिपटा मिला है। उसके हाथ व पैर रस्सी से बंधे थे और दुर्गंध आने पर पुलिस ने घर का ताला तोड़ा तो शव पड़ा मिला। पुलिस अब फरार पत्नी और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है। बही इस घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है।


अलियापुर गांव निवासी 45 वर्षीय किसान बीते बुधवार को पत्नी व बच्चों को लेकर ससुराल गए थे। तीन दिन पहले संतोष वापस घर आ गए थे और रात को अचानक लापता हो गए थे। दूसरे दिन पत्नी उर्मिला भी घर आ गई, शनिवार को उसके पुत्र व पुत्री भी गांव आ गए। पिता को घर में न पाकर वह मां से पूछताछ करने लगे तो शाम को वह बिना कुछ बताए घर से कहीं चली गई।

रविवार दोपहर पड़ोस में रहने वाले सुनील के घर से तेज दुर्गंध आने पर उन्होंने ग्रामीणों से बताया जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। गांव पहुंची पुलिस ने घर के बाहर लगा ताला तोड़ा तो अंदर कमरे में संतोष का शव पालीथिन से लिपटा मिला। उसके हाथ व पैर रस्सी से बंधे थे और गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई गई। शव तीन दिन पुराना होने से गल गया था। मां ने आरोप लगाया कि बहू ने प्रेमी सुनील के साथ मिलकर बेटे संतोष की हत्या कर दी और भाग निकली है।

इन्होंने ये कहा

सीओ डेरापुर विजयेंद्र द्विवेदी ने बताया कि हत्या के मामले में छानबीन की जा रही है। प्रथम दृष्टया प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी द्वारा पति की हत्या करने की पुष्टि हुई है। दोनों फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …