जानें कैसे लखनऊ में मेयर के सामने चढ़ा महिला फरियादी का पारा,देखें ये वायरल वीडियो

सड़क निर्माण कराने की गुहार लेकर महापौर संयुक्ता भाटिया के पास पहुंचीं एक महिला फरियादी ने दो पार्षदों को भी धो डाला। ये पार्षद बीच में पड़कर महिला की बात को काट रहे थे। नाराज महिला की नाराजगी इस कदर दिख रही थी कि महापौर को खुद से खड़े होकर उसे शांत कराना पड़ा। महिला ने कहा, होंगे पार्षद, वह अब शांत रहने वालीं नहीं है। दोनों पार्षद महिला की बात को काटने में लगे थे लेकिन महिला पीछे हटने को तैयार नहीं थी।

कहा, आकर देखो पानी भरा है। दरअसल महापौर हर मंगलवार को लोकमंगल दिवस का आयोजन करती थी। यह आयोजन क्रमवार मंगलवार को हर जोन में होता है। आज नगर निगम के जोन पांच के निवासियों के लिए लोकमंगल दिवस का आयोजन होना था। आलमबाग चंदरनगर में नगर निगम के जोन पांच कार्यालय में आयोजित लोकमंगल दिवस में विभिन्न इलाकों से लोग अपनी फरियाद लेकर महापौर के पास आए थे। इसी दौरान एक महिला वहां पहुंची और सरोजनीनगर द्वितीय वार्ड के विष्णु लोक कालोनी में सड़क न बनाए जाने की बात कही।

महिला फरियादी का कहना था कि उसके घर के पास वाली गली को जानबूझकर नहीं बनाया जा रहा है। नाली तक नहीं है। यह महिला अपनी बात को रख रही थी कि आलमबाग क्षेत्र के पार्षद श्रवण नायक और सुधीर मिश्र बीच में बोल दिए कि बजट आने पर काम हो जाएगा। इस पर महिला और नाराज हो गई और कहा कि लंबे से दौड़ रहीं हूं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पार्षद श्रवण नायक भी तेज से बोलने लगे तो महिला ने भी तेज आवाज में विरोध दर्ज कराया। दोनों पार्षदों को खरी-खोरी भी सुनाई। विवाद बढऩे पर महापौर को उसे शांत करने के लिए खड़ा होना पड़ा।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …