हैलट का औचक निरीक्षण करने पहुंची जिलाधिकारी ने सीएमएस को लगाई फटकार

 Author: Rishabh Tiwari

कानपुर। कानपुर में सोमवार को हैलट अस्पताल में जिलाधिकारी नेहा शर्मा पहुंची। उन्होंने ओपीडी, इमरजेंसी समेत अन्य वार्डों का निरीक्षण किया। गंदगी मिलने पर सीएमएस से नाराजगी जताई। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर आगे से लापरवाही बरती गई तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हैलट का निरीक्षण करते हुऐ जिलाधिकारी नेहा शर्मा फोटो : द ब्लाट
हैलट का निरीक्षण करते हुऐ जिलाधिकारी नेहा शर्मा फोटो : द ब्लाट


जब जिलाधिकारी पहुंची वार्ड 49 मे

जब जिलाधिकारी हैलट के वार्ड नंबर 49 में गई तो उन्होने वहा देखा कि एक लावारिस मरीजों को भर्ती किया गया है। यहां के बारे में डीएम को शिकायत मिली थी कि भर्ती मरीजों के लिए अस्पताल प्रशासन ने पंखों और बिजली तक का इंतजाम नहीं करवाया है। इतनी भीषण गर्मी में यह मरीज बिना पंखे के रह रहा हैं। जिसके बाद डीएम ने सीएमएस डॉ आरके मौर्या को तत्काल पंखे और लाइट की व्यवस्था करने के लिए कहा।

जिलाधिकारी न्यूरो मेडिसिन वार्ड में भी गई। वहां पर इस समय सबसे ज्यादा मरीज भर्ती हैं। जिलाधिकारी ने यहां गंदगी मिलने पर सीएमएस को डांट लगाई। साथ ही वहां सफाई कराने के निर्देश दिए।

डीएम ने पैथालाजी ब्लॉक और ब्लड बैंक का भी जायजा लिया, लेकिन इन दोनों जगहों पर उन्हें कोई गड़बड़ी नहीं मिली। उन्होंने सीएमएस को निर्देश दिया कि अस्पताल में खाली बेड की डिटेल भी उपलब्ध कराई जाए। ताकि इलाज के लिए आने वाले मरीजों को कोई दिक्कत न हो।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …