रामादेवी में सड़क हादसे में मरे युवक के पास मिली चोरी की बाइक व लैपटॉप

कानपुर । कानपुर में रामादेवी फ्लाईओवर पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा युवक देख, राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस की जांच में अहम बात सामने आई कि युवक के पास मिली बाइक और लैपटॉप चोरी के हैं। इससे पुलिस का दिमाक चकरा गया और उसने इन बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी। हांलाकि युवक की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस ने बताया कि रामादेवी फ्लाईओवर पर प्रयागराज जाने वाली लेन पर मंगलवार सुबह सड़क हादसे में 30 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची चकेरी पुलिस घायल युवक को काशीराम ट्रामा सेंटर ले गई। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद उसकी पहचान के लिए प्रयास शुरू किए। पुलिस ने जब युवक के पास मिली बाइक नंबर से पता लगाना शुरू किया।

इस दौरान पुलिस के सामने एक चौंकाने वाली बात यह सामने आई की युवक के पास मिली बाइक और लैपटॉप दोनों चोरी का है। रामादेवी चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि संभवत बाइक डिवाइडर से टकराई है। हादसे के वक्त युवक के हेलमेट नहीं पहने होने के कारण सिर में चोट लगने से उसकी मौत हुई है। वहीं युवक के पास 2 दिन पहले कल्याणपुर से चोरी हुई बाइक है और सचेंडी से चोरी हुआ लैपटॉप मिला है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। जिसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Check Also

सीएम योगी ने सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन का किया शुभारंभ…..

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …