कार ने पीछे से बाइक में मारी जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौत

कानपुर। उन्नाव में तेज रफ्तार से जा रही एक कार ने आगे जा रहे बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को आनन-फानन जिला अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

बहन की शादी के दो दिन पहले एक की मौत : बाइक सवार युवकों में से एक की बहन की शादी दो दिन बाद है, जिसके लिए वे सामान लेने जा रहे थे, तभी वह हादसे का शिकार हो गए। कार सवार मौके का फायदा उठाकर वहां से भागने में सफल रहे। पुलिस ने कार व बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। सदर कोतवाली अंतर्गत मगरवारा चौकी क्षेत्र के गांव देवी खेड़ा निवासी राजेश उर्फ यारो पुत्र स्वर्गीय बुद्धीलाल गांव निवासी अपने साथी विपिन पुत्र चंदन के साथ दो दिन बाद होने वाली अपनी बहन की शादी के लिए सामान खरीदने को निकला था। अभी वे लोग उन्नाव-शुक्लागंज मार्ग पर अकरमपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने ही पहुंचे थे कि उन्नाव से जा रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सवार बाइक समेत उछलकर खंती में चले गए। लोग जब वहां पहुंचे उनमें से राजेश की मौत हो चुकी थी। वहीं विपिन गंभीर घायल था।

आनन-फानन घायल को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि राजेश राज-मिस्त्री था और विपिन के घर में काम कर रहा था। एक ही गांव का होने से दोनों बाइक से सामान लेने निकले थे।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को होने वाले पहले …