युवा कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ शुरु किया पोस्टर अभियान…

द ब्लाट न्यूज़ । युवा कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ केंद्र सरकार के विरुद्ध सोमवार को पोस्टर अभियान की शुरुआत की और सरकार से पेट्रोल, डीजल तथा एलपीजी के दाम घटाने की मांग की। युवा कांग्रेस ने कहा कि उसका यह अभियान महंगाई के खिलाफ है और इस अभियान की शुरुआत उसने पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर पोस्टर चिपकार कर की है। इसके साथ ही संगठन ने दिल्ली तथा देश के विभिन्न हिस्सों में पोस्टर लगाकर अपने अभियान की शुरुआत कर दी है।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने इस मौके पर कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव समाप्त होते ही जनता पर महंगाई का बोझ लगातार बढ़ रहा है। आम आदमी महंगाई से त्रस्त है लेकिन सरकार को जनता का यह दर्द दिखाई नहीं दे रहा है इसलिए जनता का मोदी सरकार से भरोसा और विश्वास पूरी तरह उठ चुका है। सरकार को समझना चाहिए कि अपनी नाकामी का ठीकरा वह बार-बार दूसरों के सिर नहीं फोड़ सकती है। उन्होंने कहा, “मोदी सरकार के अच्छे दिनों के झूठे जुमलों की कीमत जनता को ही चुकानी पड़ रही है। चुनावी नियंत्रण से मुक्त होते ही पेट्रोल, डीज़ल, गैस की कीमतें बेलगाम हो चुकी हैं। देश की जनता नहीं समझ रही है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम करीब 26.42 प्रतिशत कम हो चुके हैं लेकिन हमारे यहां पेट्रोल और डीजल के दाम हर दिन बढाए जा रहे हैं।”

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव तथा सह प्रभारी वरुण पांडे ने कहा कि महंगाई चरम पर है और इसके विरोध में युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर पोस्टर अभियान की शुरुआत कर दी है। इसके साथ ही, पूरे देश में यह अभियान शुरु हो गया है और अब देशभर में विभिन्न स्थानों पर पोस्टर लगाए जायेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हर जरूरत की चीज महंगी हो रही है।

 

Check Also

अल्मोड़ा ,पूर्व विधायक कैलाश शर्मा के नेतृत्व में दजऱ्नों लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

अल्मोड़ा  : भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र कसार देवी में शक्ति केंद्र की बैठक …