हवालात से बाहर लाने के प्रेमिका लेती थी कर्ज और उतारने के लिए प्रेमी करता था लूट

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर (MP Indore) में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां अपने प्रेमी को हवालात से बाहर लाने के लिए उसकी प्रेमिका कर्ज लेकर जमानत करवाती रही तथा फिर कर्ज उतारने के लिए प्रेमी लूट तथा चोरी की वारदातों को अंजाम देता रहा.

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के अनुसार, यह घटना विजय नगर थाना इलाके की है. विजयनगर मे एक शख्स विशाल नानेरिया को पुलिस ने चेकिंग के चलते रोक लिया. जब उसके बारे में तलाशी की गई तो लूट तथा डकैती के षड्यंत्र रचने की कई घटनाओं में उसका नाम सामने आया. तत्पश्चात, पुलिस कार्रवाई करते हुए शख्स को थाने लेकर पहुंची. पुलिस ने उस पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

वही इसके बाद जैसे ही शख्स की गिरफ्तारी की खबर उसकी प्रेमिका को मिली तो प्रेमिका थाने पहुंच गई. प्रेमिका अपने प्रेमी को छुड़वाने के लिए थाना प्रभारी से गुहार लगाने लगी. जब थाना प्रभारी ने प्रेमिका से पूछताछ की तो उसने कहा कि हर बार किसी न किसी मामले में उसका प्रेमी जेल चला जाता है. उसको छुड़वाने के लिए मुझे रुपए उधार लेने पड़ते हैं. फिर जो कर्जदार घर पर आकर कर्ज वसूल करने के लिए दबाव बनाते हैं, उसे चुकाने के लिए प्रेमी लूट तथा चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था.

Check Also

इंस्टाग्राम पर नाम बदल कर किया किशोरी से दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

•आरोपित ने अपने साथी दोस्त के साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो …