बेटी की फोटो सोशल मीडिया में डालने का आरोप लगाकर तीन को पीटा…

द ब्लाट न्यूज़। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में पड़ोसियों ने नाबालिग और उसके परिवार पर लाठी-डंडे और ईंटों से हमला कर दिया। हमले में नाबालिग यशवीर (17) और उसके माता-पिता बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल पड़ोसी परिवार का आरोप था कि यशवीर ने उनकी बेटी और उसके दोस्त की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर उसे वायरल करा दी थी। इस बात पर पड़ोसियों ने यशवीर के परिवार पर हमला किया।

वहीं यशवीर का कहना है कि पड़ोसियों को शायद कोई गलतफहमी हुई है। उसने ऐसी कोई हरकत नहीं की। पुलिस ने यशवीर के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार यशवीर परिवार के साथ गाजीपुर की राजवीर कालोनी में रहता है। वह पास के सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है। इसके परिवार में पिता फूल सिंह, मां पिंकी और अन्य सदस्य हैं। आरोप है कि बुधवार रात को वह घर पर मौजूद था। इस बीच उसके पड़ोस में रहने वाला सुशील अपने पिता बाबू लाल के साथ उसके घर पर पहुंचा।

सुशील ने यशवीर को आवाज लगाई और बाहर बुला लिया। यशवीर बाहर निकला तो उसके माता-पिता भी आ गए। इस दौरान सुशील ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। वह कह रहा था कि उसकी हिम्मत कैसे हुई उसकी बहन की फोटो सोशल मीडिया पर डालने के। यशवीर इसके लिए मना किया जा रहा था। काफी देर शोर-शराब के अचानक सुशील और उसके पिता बाबू लाल ने यशवीर पर डंडे और ईंट से हमला कर दिया। उसके माता-पिता बेटे को बचाने पहुंचे तो उन पर भी आरोपितों ने डंडे और ईंट से वार कर दिया।

हमले में तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए। बाद में आरोपी वहां से फरार हो गए। जख्मी हालत में यशवीर, उसके पिता फूल सिंह और मां पिंकी को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद माता-पिता को छुट्टी दे दी गई। यशवीर का अभी इलाज जारी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …