फ़तेहपुर : मुठभेड़ में एक अंतरजनपदीय बदमाश घायल, दूसरा हुआ फरार..

द ब्लाट न्यूज़। जिले में बीती रात्रि में बदमाशों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक शातिर अन्तरजनपदीय बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार घायल बदमाश के पास चोरी व लूट की एक मोटरसाइकिल, 01 अदद तमंचा, 02 जिन्दा कारतूस व 01 खाली कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ आसपास के कई जनपदों में लूट के 08 मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बीती रात बिन्दकी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र श्रीवास्तव व क्राइम ब्रांच प्रभारी विनोद मिश्र के नेतृत्व में पुलिस की संयुक्त टीम बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। तभी थाना प्रभारी कल्यानपुर द्वारा अवगत कराया गया कि एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों, जिसको रोकने पर पुलिस पार्टी पर फायर करके थाना बिंदकी की तरफ भागे हैं। इस सूचना पर समस्त पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया गया।

जनता बाईपास के बीच में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश शनि पटेल के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। एक अन्य बदमाश मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। गिरफ्तार घायल बदमाश के पास चोरी व लूट की एक मोटरसाइकिल, 01 अदद तमंचा, 02 जिन्दा कारतूस व 01 खाली कारतूस बरामद किया गया है। अभियुक्त पर जनपद कानपुर, हमीरपुर, फतेहपुर के विभिन्न थानों में 07-08 चोरी व लूट के मुकदमें पहले से दर्ज हैं। घायल बदमाश ने पूछताछ में जिले में कई चोरियों व लूट की बात कबूली गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश में पुलिस टीम द्वारा कांबिंग की जा रही है। घायल बदमाश को तत्काल सदर हॉस्पिटल भेजा गया। साथ ही अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …