जानिए कब है जेईई मेंस रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट,जल्द करे अप्लाई

जेईई मेंस रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट कल यानी कि 31 मार्च, 2022 को है। ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थी फटाफट ऑनलाइन फॉर्म भरकर सबमिट कर दें।

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने एनटीपीसी भर्ती के पहले चरण सीबीटी 1 परीक्षा के संशोधित परिणाम घोषित कर दिए हैं। इसी के साथ बोर्ड ने रिवाइज्ड स्कोर कार्ड डाउनलोड लिंक भी एक्टिव कर दिया है।

दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज द्वारा 23 नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। डीआरडीओ में GATE और NET पास के लिए वैकेंसी निकली है। इसके तहत कुल 08 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भारतीय सेना द्वारा जबलपुर स्थित जीआरसी में 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरियां निकाली गई हैं। उम्मीदवार ऑफलाइन मोड में आवेदन सकते हैं।

मध्य प्रदेश 10वीं, 12वीं रिजल्ट जल्द घोषित होगा। मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, एमपीबीएसई (Madhya Pradesh Board of Secondary Education,MPBSE) कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा 2022 के छात्रों के लिए बहुप्रतीक्षित बोर्ड परीक्षा परिणाम जल्द ही जारी होने की संभावना है।

जीपीएसएसबी द्वारा 1700 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू कर दी गई है। ऐसे सभी उम्मीदवार जो कि सीए के विभिन्न कोर्स की मई 2022 चक्र की परीक्षाओं में तैयारी में जुटे हैं उनके लिए आज, 30 मार्च 2022 की तारीख काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि परीक्षा के लिए पंजीकरण की आखिरी तारीख आज है। साथ ही, अप्लीकेशन करेक्शन के लिए विंडो भी आज ही बंद कर दी जाएगी। दूसरी तरफ, बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षाओं में सम्मिलित हुए 17 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं के लिए भी आज की तारीख महत्वपूर्ण हो सकती है क्योंकि बीएसईबी द्वारा मैट्रिक रिजल्ट की तारीखों की घोषणा आज की जा सकती है।

जेईई मेंस एग्जाम में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट – jeemain.nta.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद ईमेल पता और मोबाइल फोन नंबर भरकर रजिस्टर करें।

Check Also

यूपी बोर्ड परीक्षा 22 फरवरी से होगी शुरु…

प्रयागराज: 22 फ़रवरी से शुरु होने वाली यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की सभी …