कानपुर देहात में पुलिस के हाथों से अपराधी दूर…

राजपुर,कानपुर देहात (संवाददाता)। सट्टी थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव निवासी राशिद उर्फ बोबी जो कि 2008 से एक बड़ा अपराधी है। इसका बचपन से ही अपराध की दुनिया से नाता है। वही कानपुर देहात से लेकर जालौन तक के थानों में सैकड़ों मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें इसके ऊपर लूट- मार ,हत्या आदि अनगिनत जैसे अपराध के मुकदमे दर्ज हैं। जब से उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ की सरकार ने अपराधियों के ऊपर शिकंजा कसा हैं।

अपराधी की फाइल: फोटो
                     अपराधी की फाइल :फोटो
 

 तब से अपराधियों के हाथ पाव तो कांप रहे हैं। लेकिन सट्टी थाने की पुलिस अपराधी को पकड़ने में नाकाम साबित रही हैं। वही इस अपराधी ने गिरधरपुर गांव के एक हिंदू परिवार की लड़की से शादी भी कर ली हैं। राशिद उर्फ बोबी और इसका साथी मजबूत सिंह ये दोनो फरार चल रहे हैं। जिसको पुलिस ने अभी तक हिरासत में नही लिया है इन अपराधियों के पास दो ईट भट्ठा है एक जलालपुर और गिरधरपुर में जो कि इसका भाई जाकिर और साकिर दोनों इस अपराध में लिप्त रहते हैं इन्हीं के नाम और पत्नी के नाम ईट भट्ठा और जेसीबी ट्रैक्टर भी हैं खेती की भी यही मालिक रहते हैं अपराधी अपनी बचत के लिए अपने पास फोर व्हीलर गाड़ी डिजायर से चलता है और गाड़ी में अवैध असला भी रखता है ऐसे में पुलिस की पकड़ने में हिम्मत नहीं पड़ती है अब बुलडोजर बाबा ही इस अपराधी को समझेंगे हर क्षेत्र में अपराधियों पर नियंत्रण करने के लिए बुलडोजर चालू हो गया है।                    

इन्होंने ये कहा

वही सीओ भोगनीपुर प्रभात कुमार से बातचीत में पता चला कि अपराधी की तलाश की जा रही है और जो उसके गाड़ी और जमीन ईटभट्ठा इत्यादि चीजे है इसकी जांच कर अपराधी के ऊपर जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

कानपुर में जिलाधिकारी कार्यालय में महिला ने हाथ की नस काटी

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद में मंगलवार को एक महिला ने अपने हाथ की अचानक नस काट …