कानपुर क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, पकड़ा नकली मोबिल ऑयल

Author: Rishabh Tiwari

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर क्राइम ब्रांच और थाना कलक्टरगंज पुलिस ने शनिवार को टीवीएस कंपनी के नाम से बनाया जा रहा नकली मोबिल आयल बरामद किया है। क्राइम ब्रांच ने टीवीएस कंपनी के लीगल एडवाइजर के साथ मिलकर दबिश दी। मौके से पुलिस ने कुल 580 लीटर मोबिल आयल बरामद किया।डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटिल ने बताया कि टीवीएस कंपनी के लीगल एडवाइजर के द्वारा पुलिस आयुक्त से शिकायत की गई थी, कि कलक्टरगंज में कंपनी के नाम से नकली मोबिल आयल बन रहा है।

नक़ली तेल का खेल
                            नक़ली तेल का खेल

कंपनी के लीगल एडवाइजर द्वारा शनिवार को लिखित शिकायत की गई।इसके बाद कलक्टरगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कलक्टरगंज में जूही निवासी विजय गुप्ता के गोदाम पर दबिश दी। यहां पर पुलिस को टीवीएस कंपनी के मोबिल आयल के 1000 ढक्कन, एक-एक लीटर की 180 बोतल, 200-200 लीटर के दो ड्रम बरामद हुए । पुलिस को मौके से 38 स्टीकर भी बरामद हुए हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक विजय दर्शन शर्मा, हेड कांस्टेबल राकेश यादव, हेड कांस्टेबल शाहबाज खान, कांस्टेबल अरविंद सिंह, कांस्टेबल बंधन कटियार, कांस्टेबल नवीन कुमार, कांस्टेबल अजय गुप्ता शामिल रहे।

इनका ये है कहना

पूछताछ में पता चला है कि आरोपित ग्रीस और सस्ता आयल मिलाकर नकली मोबिल आयल बनाते थे। कच्चा माल दिल्ली से आता था। कानपुर क्षेत्र में ही आरोपित रोजाना 500 लीटर तक नकली मोबिल आयल टीवीएस कंपनी के नाम पर बेच देते थे। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है डीसीपी क्राइम, सलमान ताज पाटिल

Check Also

कानपुर में जिलाधिकारी कार्यालय में महिला ने हाथ की नस काटी

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद में मंगलवार को एक महिला ने अपने हाथ की अचानक नस काट …