इंसानियत को किया शर्मसार आखिर क्यों बेटियों का गला काटकर की हत्या…

द ब्लाट न्यूज़ । बार्डर थाना क्षेत्र के टीला शहबाजपुर गांव में बृहस्पतिवार सुबह पत्नी के शराब पीने से रोकने पर पति ने उसके साथ मारपीट की। गुस्साए पति ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी दोनों बेटियों का गला काट दिया। खुदकुशी करने को उसने अपने गले पर भी चाकू से वार किया। लोगों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। उधर, दोनों बेटियों को अस्पताल से उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस आरोपित पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पूछताछ में जुटी है।

टीला शहबाजपुर गांव में रहने वाले प्लंबर सत्यवीर की शादी 13 वर्ष पूर्व विजय नगर निवासी ज्योति से हुई थी। उनकी दो बेटियां 11 वर्षीय आशी और पांच वर्षीय प्रियांशी हैं। सत्यवीर शराब पीने का आदी है। इससे दंपती में अक्सर विवाद होता है। इससे तीन माह पूर्व ज्योति दोनों बेटियों संग मायके चली गई थी। बृहस्पतिवार सुबह वह दोनों बेटियों संग देवी पूजा करने टीला शहबाजपुर गांव पहुंची। घर में सत्यवीर शराब पी रहा था। पत्नी के मना करने पर पहले कहासुनी और बाद में उसने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। ज्योति दोनों बेटियों को घर छोड़ पुलिस चौकी पहुंचकर पति की शिकायत की।

इसी दौरान सत्यवीर ने दोनों बेटियों के गले पर सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर दिया। बेटियों के शोर पर जुटे लोगों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। उधर, बेटियों को उपचार के लिए गांव स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। छोटी बेटी की हालत गंभीर देखकर डाक्टरों ने उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। शाम करीब चार बजे तक दोनों बेटियों को उपचार के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। वारदात के बाद ज्योति लोनी बार्डर थाने पहुंची और आरोपित सत्यवीर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

ज्योति की शिकायत पर आरोपित सत्यवीर के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद हुआ है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।
-रजनीश कुमार उपाध्याय, पुलिस क्षेत्राधिकारी, लोनी।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …