पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा दीपक घायल साथ ही पुलिस ने किया गिरफ्तार…

 

द ब्लाट न्यूज़ । टीलामोड़ पुलिस ने बंथला नहर के पास मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर दीपक को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली से वह घायल होने पर उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक नगर दित्य ज्ञानेंद्र सिंह ने सोमवार सुबह बताया कि 07 मार्च को टीला मोड़ थाना क्षेत्र में लाइफ स्टाइल नाम कपड़े के शोरूम में लूट हुई थी।

सीसीटीवी कैमरे आदि खंगालने के बाद पता चला कि इस लूट को अंजाम देने में लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर दीपक भी शामिल है। पुलिस तभी से उसकी तलाश में थी। रविवार देर रात पता चला कि दीपक टीला मोड़ थाना क्षेत्र में आने वाला है। पुलिस ने बंथरा नहर पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। तभी एक मोटरसाइकिल पर एक युवक आया और पुलिस ने उसे जांच के लिए रोका तो वह रुकने के बजाय भागने लगा।

पुलिस ने उसका पीछा करके उसको घेर लिया। खुद को घिरा देखकर उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की, जिसमें एक गोली दीपक के पैर में लगी और वह नीचे गिर गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि दीपक एक शातिर किस्म का अपराधी है और एनसीआर क्षेत्र में उस पर दिल्ली व गाजियाबाद के विभिन्न थानों में 21 अपराधिक मामले दर्ज हैं। वह लोनी बॉर्डर थाना का हिस्ट्रीशीटर है। घायल बदमाश के कब्जे से तमंचा मय कारतूस व चोरी की एक मोटर साइकिल के अलावा थाना टीलामोड़ क्षेत्र में कपड़े की दुकान में की गयी लूट के दो हजार रुपये बरामद किये हैं।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …