टेंट कारोबारी को गोली मारकर एक संगीन जुर्म के अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

 

द ब्लाट न्यूज़ । द्वारका जिले के छावला इलाके में गैंगस्टर विकास लगरपुरिया के शार्प शूटर से कहासुनी करने पर उसके बेटे ने टेंट कारोबारी को गोली मारी थी। द्वारका पुलिस ने उक्त मामले की जांच करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को पहलवानी करने का शौक है और वह राष्ट्रीय स्तर का पहलवानी प्रतियोगिता जीतने के लिए अभ्यास कर रहा था।

डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित की पहचान छावला निवासी नितिन सहरावत(19) के रूप में हुई है। नौ मार्च की रात पुलिस को छावला गांव में टेंट कारोबारी दीपक शौकीन को गोली मारे जाने की सूचना मिली। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका था। पुलिस हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। स्पेशल स्टाफ के निरीक्षक नवीन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने घटनास्थल के पास से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और फोन डाटा की जांच की। साथ ही पुलिस को पीड़ित के बयान से पता चला की घटना को गैंगस्टर विकास लगरपुरिया के शार्प शूटर ने अंजाम दिया है। पुलिस हमलावरों की पहचान करने में जुट गई।

पुलिस टीम ने आरोपित की तलाश में दिल्ली एनसीआर सहित हरियाणा के कई इलाकों में दबिश दी। 20 मार्च को पुलिस को पता चला की एक आरोपित नितिन सहरावत श्याम विहार में किसी से मिलने आ रहा है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि घटना वाली रात वह अपने पिता प्रदीप सहरावत और उनके दोस्त के साथ कार से गांव आ रहा था। रास्ते में पिता कार रोककर फल खरीदने लगे। इसी दौरान उनकी टेंट कारोबारी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उसके पिता ने खुद को विकास लगरपुरिया का शार्प शूटर बताया और कहा कि उसका नाम बबलू नांगलिया है।

यह सुनते ही कारोबारी गाली देने लगा और कहा कि वह किसी को नहीं पहचानता। इस बात पर नितिन को गुस्सा आ गया और उसने कारोबारी को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद पिता पुत्र फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नितिन सहरावत 12वीं तक पढ़ाई की है। उसके बाद वह राष्ट्रीय स्तर का पहलवान बनने के लिए कुश्ती में जोर अजमाइश करने लगा।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …