क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप, शिकायत दर्ज

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी पर एक युवती ने छेड़छाड़ एवं बदसलूकी का गंभीर इल्जाम लगाया है. महिला का इल्जाम  है कि वह कंपनी के भुगतान को लेकर चर्चा करने के लिए फाइल स्टार होटल में गई थी. इस के चलते मौके का लाभ उठाकर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने घटना को अंजाम दिया. महिला की शिकायत पर पार्लियामेंट पुलिस स्टेशन ने शिकायत दर्ज कर तहकीकात आरंभ कर दी है.

वही शिकायत के अनुसार, गुरूग्राम की रहने वाली 30 वर्षीय महिला स्पोर्ट्स मैनेजमेंट, इवेंट ऑर्गेनइजेशन एवं विज्ञापन का काम करने वाली कंपनी में निदेशक है. इल्जाम है कि 2021 मार्च में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने टी-20 लीग टूर्नामेंट की विज्ञापन का काम महिला की कंपनी को दिया था. काम पूरा होने के पश्चात् BCA ने पेमेंट रोक ली. इस बीच महिला किसी जानकार के बोलने पर 12 जुलाई 2021 को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से मुलाकात करने के लिए नई दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पहुंची.

वही महिला ने शिकायत में बताया है कि होटल में कंपनी के भुगतान के संबंध में दोनों की चर्चा होने लगी. तभी अवसर का लाभ उठाकर अपराधी ने जबरदस्ती की. विरोध करने के पश्चात् छेड़छाड़ करते हुए जोर जबरदस्ती की. इस के चलते महिला स्वयं को किसी प्रकार बचाते हुए अपराधी को धक्का दिया एवं वहां से भाग निकली. हालांकि समाज के डर से आरम्भ में महिला ने ये बात किसी को नहीं बताई मगर बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके पश्चात् पुलिस ने महिला की शिकायत पर 7 मार्च को शिकायत दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है.

Check Also

फिल्म’ पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई : तेजस्वी यादव

पटना। बिहार में लोकसभा की चार सीट पर मतदान होने के एक दिन बाद राष्ट्रीय …