ब्लैक ड्रेस में मलाइका ने ‘छैयां छैयां’ पर किय जबरदस्त डांस, फोटो और वीडियो हुई वायरल

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और डांसिंग स्किल्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है. 48 वर्ष की आयु में भी उन्होंने खुद को जिस तरह मेंटेन कर रखा है. वो सच में काबिले-ए-तारीफ है. मलाइका उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनकी हर अदा पर लोग अपना दिल हार जाते है. वो जहां भी जाती हैं, जो भी करती हैं बस महफिल लूटने में कामयाब हो जाती है. जैसे कि दिल्ली के एक शो में लूट ले गईं.

‘छैयां छैयां’ पर मलाइका का डांस: शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया ‘छैयां छैयां’ बॉलीवुड का आइकॉनिक गाना है. जिसे लोग जितनी बार भी सुनें कभी इस गाने से दिल नहीं भरता. आइकॉनिक गाने में मलाइका और शाहरुख दोनों ने ही चलती ट्रेन पर जबरदस्त डांस किया था. इसलिये जब-जब ये गाना चलता है. लोग ना चाहते हुए भी थिरकने के लिए मज़बूर हो ही जाते है. हाल ही में मलाइका भी दिल्ली एक शो में ‘छैयां छैयां’ पर डांस करते हुए नज़र आई है. दिल्ली में हुए इंवेट के लिये मलाइका ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश आउटफिट कैरी की हुई थी. इवेंट के होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला थे, जिन्हें मलाइका के साथ मस्ती करते हुए भी देख सकते है. वहीं अब शो की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत साझा किये जा रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका अरोड़ा एक्टिंग, डांसिंग और शोज के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो कभी सिजलिंग फोटोज डालकर लोगों को चौंकाती हैं. वहीं कभी योगा और फिटनेस वीडियो साझा करके लोगों को फिट रहने के लिये मोटिवेट करती हैं. इसके साथ वो फैंस के साथ पर्सनल लाइफ की छोटी-बड़ी चीजें भी साझा करती रहती हैं. आप मलाइका को इंस्टाग्राम पर फॉलो तो कर रहे हैं ना?

 

Check Also

“अनंत भाई अंबानी की वनतारा: वाइल्डलाइफ रेस्क्यू  और रिहैबिलिटेशन में होंगे सहायक

  अनंत भाई अंबानी का वंतारा, जामनगर, गुजरात के शांत परिदृश्य में बसा हुआ, एक …