नागिन में मचेगा धमाल, ऋषभ के सामने आयेगा प्रथा का सच

टीवी जगत के चर्चित सीरियल नागिन 6 अपने जबरदस्त मोड़ पर पहुंच चुका है. आखिरकार जिस चीज का शक था. वो ही सच सिद्ध हुआ. प्रथा (तेजस्वी प्रकाश) कोई आम लड़की नहीं, बल्कि सर्वश्रेष्ठ नागिन है. शेष नागिन को असुरों के जाल में फंसा देख प्रथा अपना वास्तविक अवतार सबके सामने लाती है. चलिये जानते हैं कि शनिवार एपिसोड में नागिन 6 में क्या-क्या स्पेशल हुआ.

वही मासूम सी नजर आने वाली प्रथा सर्वश्रेष्ठ नागिन है, जो अपनी बहन शेष नागिन (महक चहल) के साथ मिलकर असुरों का वध करने के लिये आई है. प्रथा को जैसे ही पता चलता है कि शेष नागिन मतलब उसकी बहन मिस्टर गुजराल के कब्जे में है. वो अपना वास्तविक अवसर ले लेती है. प्रथा को नागिन बनता देख मिस्टर गुजराल हैरान हो जाते हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन बनीं प्रथा चीखते हुए बोलती है कि नागिन हूं मैं एवं असुरों को देश से बचाने के लिये आई हूं. नागिन के अवसर में आने के पश्चात् पहले प्रथा अपनी बहन शेष नागिन को असुर के चुंगल से बचाती है. तत्पश्चात, प्रथा एवं मिस्टर गुजराल के बीच की लड़ाई आरम्भ होती है. देश को बचाने के लिये प्रथा मिस्टर गुजराल को तड़पा-तड़पा कर मार डालती है. नागिन के हाथों असुर को मरता देखना इंट्रेस्टिंग रहा. बीते एपिसोड में हमने देखा था कि प्रथा रितेश से शादी के लिये तैयार हो जाती है. लेकिन गुजराल परिवार अब तक इस बात से अंजान है कि वो एक नागिन को अपने घर की बहू बनाने जा रहे हैं. शादी की तैयारियों के बीच ऋषभ अपने पिता को तलाशने जंगल की तरफ जाता है. लेकिन उसे वो वहां नहीं मिलते. इस बीच ऋषभ को घर से फ़ोन आती है तथा वो वापस घर आ जाता है.

Check Also

“अनंत भाई अंबानी की वनतारा: वाइल्डलाइफ रेस्क्यू  और रिहैबिलिटेशन में होंगे सहायक

  अनंत भाई अंबानी का वंतारा, जामनगर, गुजरात के शांत परिदृश्य में बसा हुआ, एक …