भाजपा की बड़ी बैठक आज

पहला चरण 10 फरवरी को होगा जबकि आखिरी चरण 7 मार्च को होगा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे। इन सब के बीच अब राजनीतिक दलों ने उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन करने की शुरुआत कर चुकी है। सत्तारूढ़ भाजपा ने भी इसको लेकर एक बड़ी बैठक बुलाई है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में पहले चरण के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जा सकती है। यह बैठक उत्तर प्रदेश के भाजपा कार्यालय में होगी। बैठक में पार्टी के दिग्गज नेता शामिल रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक प्रदेश कार्यालय में होने वाले बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा दिनेश शर्मा रहेंगे। इनके अलावा संगठन के लोग भी मौजूद रहेंगे जिसमें प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता राधामोहन सिंह, सुनील बंसल, धर्मेंद्र प्रधान, संजीव बालियान, राजवीर सिंह, विनोद सोनकर, बृजेश पाठक, बेबी रानी मौर्य, रमापति त्रिपाठी, अरुण सिंह और संजीव चौरसिया जैसे नेता शामिल होंगे। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि पार्टी की इस बैठक में चुनाव को लेकर रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है। पार्टी चुनाव में कैसे आगे बढ़े और किस तरीके से लोगों तक पहुंचे, इस पर भी चर्चा की जा सकती है।

पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव होने हैं। ऐसे में किसानों की नाराजगी एक बड़ा मुद्दा बन सकता है। इसी को ध्यान में रखते हुए आज की बैठक बड़ी मानी जा रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा की सीटें हैं जिसके लिए 7 चरणों में चुनाव होने वाले हैं।

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …