जमुई में लगा चिराग पासवान के लापता होने का पोस्टर

पटना/जुमई । बिहार के राजनीति में पोस्टरबाजी की खबर में अब लोक जनशक्ति पार्टी के राश्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी आ गये है।

चिराग के संसदीय क्षेत्र जमुई जिले के कचहरी चैक पर उनके लापता होने का पोस्टर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि ये पोस्टर उनके ही कार्यकर्ताओं ने लगाया है। पोस्टर पर लिखा है- चुनाव ही लड़ेंगे या इस कोरोना आपदा में जमुई की माटी का कर्ज भी उतारेंगे। पोस्टरों और बैनरों में पूछा गया है कि चिराग कहां हैं, इसके साथ ही पता लगाने वाले को इनाम देने की बात भी लिखी है।

जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से जमुई के कचहरी चौक पर करीब एक दर्जन पोस्टर लगाए गये हैं। इनमें आरोप लगाया गया है कि कोरोना त्रासदी के समय सांसद लापता हैं। वह कोरोना काल में अपने संसदीय क्षेत्र में आ ही नहीं रहे हैं। पोस्टर में लिखा है कि लापता सांसद की जानकारी किन्ही को हो जरूर बताएं बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सवाल उठाया कि इस त्रासदी के समय पूछना जरूरी है कि सांसद कहां है| क्षेत्र से लापता क्यों हैं| प्रदीप सिंह ने आरोप लगाया कि जब लोग कोरोना से परेशान हैं तो सांसद क्षेत्र में दिखाई नहीं दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले पांच.छह महीनों से वह अपने क्षेत्र में नहीं आए हैं।

चिराग पासवान के बचाव के समर्थन में उतरे सांसद चिराग पासवान के प्रतिनिधि प्रकाश भगत ने मंगलवार को कहा कि यह सब राजनीतिक मकसद से हो रहा है। पिछले साल जब लोग कोरोना की दहशत में थे तब सांसद दिन.रात क्षेत्र में घूमकर सेवा करते रहे। इस बार वह खुद बीमार हो गए थे इसके बावजूद उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट लगाने का प्रयास किया। इस वक्त तो बिहार सरकार ने निर्देश दे रखा है कि कोई प्रतिनिधि क्षेत्र में न घूमे।

Check Also

राष्ट्रीय सेवा योजना का सात दिवसीय शिविर प्रारंभ

लालगंज,रायबरेली :  बैसवारा इंटर कॉलेज लालगंज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सात दिवसीय विशेष …