थप्पड़’ मारते किसान का वीडियो वायरल

उन्नाव:   उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को एक बुजुर्ग किसान उस समय कथित ‘थप्पड़’ मारते दिख रहा है जब वह एक समारोह में मंच पर मौजूद थे। हालांकि, विधायक ने शुक्रवार को इस घटना पर सफाई देते हुए कहा कि वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग उनके लिए पिता के समान हैं और उन्होंने उन्हें केवल वैसे ही चपत लगाई जैसे बच्‍चों को लगाई जाती है। वायरल वीडियो में एक किसान नेता भाजपा के सदर विधायक पंकज गुप्ता को एक कार्यक्रम के दौरान थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है, जिसके बाद मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी उन्हें ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, दो दिन पहले (पांच जनवरी)माखी थाना क्षेत्र में ऐरा भदियार चौराहे पर गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा के अनावरण और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की जन्म जयंती के अवसर पर स्‍थानीय निवासी मेरे पारिवारिक रिश्ते वाले चाचा छत्रपाल, जो पिता तुल्य हैं, ने मुझे दुलार में जैसे बच्चों को टीप (चपत लगाई जाती) मारी जाती हैं उसी तरह एक टीप स्नेह के चलते मारी थी। गुप्ता ने दावा किया, वह (किसान) पहले भी इस तरह करते रहे हैं, जिसे विरोधियों ने साजिश रचकर उसे दूसरा संदर्भ दे दिया।
उन्होंने कहा, ‘‘ विरोधी प्रधानमंत्री (नरेंद्र)मोदी जी व मुख्‍यमंत्री योगी (आदित्यनाथ)जी की लोकप्रियता से घबराकर इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …