मौसम का मिजाज आंधी के साथ तेज बारिश…

दिल्ली:  पहाड़ो पर हो रही भारी बर्फबारी के कारण दिल्ली के मौसम का मिजाज बदला बदला सा हो गया हैं। देर रात से दिल्ली के मौसम ने करवट बदली और बारिश शुरू हो गयी। रात में लगभग 3 बजे से लगातार बारिश हुई जिसकी वजह से सुबह सड़को पर निकलने वालों को मुसिबतों का सामना करना पड़ा। शहर में रात भर हुई बारिश के बाद पुल पहलाद पुर में एक अंडरपास पर जलजमाव हो गया वहीं पूर्वी दिल्ली में मंडावली अंडरपास पर भारी बारिश के कारण जलभराव हो गया है।

बारिश के साथ आंधी

दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में शनिवार तड़के आंधी के साथ तेज बारिश हुई। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने ट्वीट किया कि पूरी दिल्ली और दिल्ली एनसीआर (गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़) करनाल, पानीपत, गन्नौर, सोनीपत, खरखोदा, झज्जर, सोहाना, पलवल, नूंह (हरियाणा) बागपत (यूपी) और तिजारा (राजस्थान) बड़ौत के आसपास और आसपास के क्षेत्रों में मध्यम से भारी तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी।

आईएमडी ने कहा  अगले 2 घंटों (सुबह 7 बजे जारी) के दौरान पूरी दिल्ली और एनसीआर (बल्लभगढ़, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, तिजारा, अलवर (राजस्थान)) के आसपास और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी।  मौसम विभाग ने 9 जनवरी तक दिल्ली में बादल छाए रहने की संभावना जताई है।

 

Check Also

केजरीवाल के जेल में रहने तक टल सकता है मेयर का चुनाव

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री केजरीवाल के जेल में रहने तक मेयर का चुनाव टल सकता …