The Minister of State for Micro, Small & Medium Enterprises (I/C), Shri Giriraj Singh addressing a press conference on the achievements of the Ministry of Micro, Small & Medium Enterprises, during the last four years, in New Delhi on June 13, 2018.

गिरिराज सिंह बोले- महादेव की कृपा से बच गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजपा लगातार पंजाब सरकार और कांग्रेस पर हमलावर है। इसी कड़ी में आज भाजपा के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व पर बड़ा हमला किया है। गिरिराज सिंह ने साफ तौर पर कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है बल्कि यह साजिश है और यह केंद्रीय आलाकमान के निर्देश पर किया गया है। गिरिराज सिंह ने साफ तौर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश की गई है और इसके लिए चरणजीत सिंह चन्नी नहीं बल्कि कांग्रेस आलाकमान जिम्मेदार है। उन्होंने यह भी कहा कि फिरोजपुर पाकिस्तान से काफी नजदीक पड़ता है और ऐसे में उधर से कुछ भी बड़ी वारदात को अंजाम आ जा सकता था।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा था कि वीडियो देखकर साजिश का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे फ्लाईओवर के प्रधानमंत्री को रोका गया। जाँच सही से हो और कोई साजिशकर्ता बच नहीं पायें। गिरिराज ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि पीएम को मौत के कुएं में फंसाना कोई इत्तेफाक नहीं यह साजिश थी..महादेव की कृपा से बच गए। इसकी उच्चस्तरीय सही जांच होगी तो यह साज़िश पंजाब के सीएम ऑफिस तक ही बल्कि उनके तार ऊपर तक जुड़ेंग़े। ऐसा प्रतीत होता है की उनकी हत्या ड्रोन या टेलीस्कोपिक गन से भी हो सकती थी।

पंजाब में बुधवार को प्रदर्शनकारियों द्वारा नाकेबंदी करने के कारण प्रधानमंत्री का काफिला फिरोजपुर में फ्लाईओवर पर कुछ देर तक फंसा रहा था। इसके बाद वह एक रैली सहित किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना पंजाब से दिल्ली लौट गए थे।

Check Also

अल्मोड़ा ,पूर्व विधायक कैलाश शर्मा के नेतृत्व में दजऱ्नों लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

अल्मोड़ा  : भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र कसार देवी में शक्ति केंद्र की बैठक …