PM कर रहे पंजाब का अपमान

चंडीगढ़।  । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पंजाब का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रीय मुद्दा है और प्रधानमंत्री मोदी आप भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ही नहीं बल्कि पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं और आपकी जान की कीमत इस देश का बच्चा-बच्चा जनता है और आप इस राज्य का इसकी पंजाबियत का अपमान कर रहे हैं यह कहकर कि यहां आपकी जान को खतरा था।

सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जितने तिरंगे आपने, आपकी पार्टी ने और संघ ने जिंदनी ने नहीं फहराए होंगे, उतने तिरंगे हमारे पंजाब के सपूतों की लाशों पर लपेटे जाते हैं। इसीलिए मैं कह रहा हूं कि यह एक स्वांग है और ड्रामा है। उन्होंने कहा कि इतिहास में आज तक ऐसा नहीं हुआ होगा कि 70 हजार कुर्सियों में 500 बंदों को हिन्दुस्तान का प्रधानमंत्री संबोधित करें। एक पूर्व मुख्यमंत्री तो बेशर्म हो सकता है कि वो खाली कुर्सी को संबोधित कर रहा था।

इसी बीच उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा क्या सिर्फ पंजाब की पुलिस तक ही सीमित है। क्या उसमें आईबी, रॉ और केंद्रीय एजेंसियों के हजारों लोग उसमें लगे होते हैं। जब सड़क से जाने की योजना नहीं थी तो फिर योजना कैसे बदली। सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भाजपा की नाकामी को नजरअंदाज करने के लिए यह बहाना रचा है।

 

सिद्धू ने कहा कि उन्हें (भाजपा) राजनीति करनी बंद कर देनी चाहिए। पंजाब में राष्ट्रपति शासन की मांग करने वाले आपके तोते हैं।

 

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …