नाइट कर्फ्यू में यहां चल रही थी मुजरा पार्टी

एक तरफ कोरोना वायरस की तीसरी लहर भारत में दस्तक दे चुकी हैं और रोजोना कोरोना वायरस के आने वाले आंकड़े डरा रहे हैं। सरकार पाबंदिया लगा रही है ताकि कोरोना से होने वाली मौतों के आकड़ों को कम किया जा सके। दिल्ली सहित कई राज्यों ने कोरोना के बढ़ते आकड़ो को देखते हुए पाबंदिया लगा दी हैं लेकिन सरकार के कड़े नियमों के बाद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। दूसरी लहर के दौरान भारत ने जो हालात देखे हैं शायद लोग उसे भूल गये हैं इस लिए कोरोना के समय भी बिना मास्क पहले घूम रहे हैं और पार्टियां कर रहे हैं।

नोएडा में हो रही थी रात में मुजरा पार्टी, पुलिस ने 36 को दबोचा 

ताजा घटना के अनुसार कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नोएडा में मुजरा पार्टी की जा रही थी।  नोएडा पुलिस ने बुधवार को शहर में रात के कर्फ्यू के दौरान ‘मुजरा’ पार्टी करने के आरोप में 5 महिलाओं सहित 36 लोगों को गिरफ्तार किया। आला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रात के कर्फ्यू के दौरान यह पार्टी चल रही थी। बुधवार रात करीब 11 बजे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ‘मुजरा’ पार्टी में छापेमारी की।

पुलिस की छापेमारी

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 को बुधवार को सूचना मिली कि सेक्टर सिग्मा-1 के एक होटल में रात के कर्फ्यू के दौरान पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। गुप्त सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देर रात होटल में छापेमारी की जहां मुजरा पार्टी चल रही थी।

36 गिरफ्तार, लाखों की नकदी बरामद

पुलिस ने मौके से एक विदेशी महिला समेत 5 महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से दर्जनों शराब की बोतलें, आठ चार पहिया वाहन और 1,30,000 रुपये की नकदी भी बरामद की है।

इन आरोपों के तहत चलेगा मुकदमा

आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) 269 (गैरकानूनी या लापरवाही से जीवन के लिए खतरनाक बीमारी का संक्रमण फैलाना), 270 (घातक कार्य से जीवन के लिए खतरनाक बीमारी का संक्रमण फैलने की संभावना) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच के आधार पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …