सोनिया पर स्मृति ईरानी का पलटवार

फिरोजपुर: में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजपा चौतरफा कांग्रेस पर हमलावर है। भाजपा की ओर से लगातार मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा जा रहा है और गांधी परिवार की चुप्पी पर भी सवाल उठाए जा रहे थे। इसी कड़ी में खबर यह भी है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से बातचीत की है और पूरे मामले में जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई के लिए भी कहा है। इसी को लेकर अब भाजपा ने गांधी परिवार पर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि देर से जागी यह राजनीतिक आत्मा देश का आक्रोश देख रही थी।

स्मृति ईरानी ने कहा कि जो लोग 24 घंटे से अपने नेतृत्व में अपने संगठन के माध्यम से इस बात का जश्न मना रहे थे कि पंजाब में प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा भंग हुई, उनकी आज आत्मा जागी है। मात्र ये कह देना कि उन्होंने जानकारी ली, दो बातों का संकेत है। देर से जागी ये राजनीतिक आत्मा देश का आक्रोश देख रही थी। स्मृति ईरानी ने कहा कि देश भर में आज मंदिर हो या सार्वजनिक स्थल हो, जनता की प्रार्थना को देखकर सोनिया का कथन सामने आया है। कम से कम सोनिया ने ये स्वीकारा कि दोष कांग्रेस की प्रदेश सरकार और प्रशासन में है। लेकिन कहीं ऐसा तो नहीं कि मोहरे को ऐसा आदेश देकर परिवार ने अपना पल्ला झाड़ लिया है।

क्या है मामला?

पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार को उस वक्त चूककी घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …