फिरोजाबाद: पेपर पैकर्स फैक्ट्री और घर में लगी आग, लाखों का नुकसान

फिरोजाबाद । जनपद में एक पेपर पैकर्स फैक्ट्री और एक मकान में सोमवार की देर रात्रि आग लग गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सके। आग से लाखों के नुकसान का आकंलन लगाया जा रहा है।

थाना लाइनपार क्षेत्र ढ़ोलपुरा रोड स्थित पेपर पैकर्स फैक्ट्री में अचानक सोमवार देर रात भयंकर आग लग गई। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई। एफएसओ जसवीर सिंह भी मौके पर देर रात ही पहुंच गए। उन्होंने बताया कि थाना लाइनपार क्षेत्र फारुख ग्लास से सटी हुई पेपर पैकर्स फैक्ट्री है जिसमें सम्भवत शार्ट सर्किट से आग लग गई। मौके पर फायर बिग्रेड के पांच टर्न आउट आ गए है आसपास फारुख ग्लास व पारस ग्लास से भी पानी का सहयोग मिला है।

कागजों के बंडलों में आग लगी थी काफी मशक्कत के बाद मंगलवार की तड़के तक आग पर काबू पाया जा सका। फायर बिग्रेड की गाड़ियों के अलावा मौके पर सीओ सिटी सहित थाना दक्षिण, लाइनपार पुलिस फोर्स भी मौजूद रहा।

दूसरी घटना में थाना दक्षिण क्षेत्र करबला गली नम्बर आठ निवासी संजय पुत्र पुत्तूलाल ने शराब के नशे में अपने ही घर में सोमवार की मध्य रात्रि आग लगा दी और मौके पर भाग गया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। यह जानकारी उसकी पत्नी बबली ने मंगलवार की सुबह दी और बताया कि उसके पति ने तो मारने के पूरे ढंग किये थे वह तो वह और उसके दो बच्चे छत पर थे। इसलिए बच गये। उसने बताया कि आग में बाइक और अन्य सामान जल गया। इधर घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पार्षद हेत सिंह शंखवार भी पहुंच गए। उन्होंने की बताया आग क्यों किन कारणों से लगाई है ये संजय के आने के बाद ही पता चलेगा।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को होने वाले पहले …