राखी सावंत संग बेटे रितेश की शादी से खुश नहीं मां, बोलीं- पसंद नहीं पर मिलना चाहती हूं

मुंबई । राखी सावंत के पति रितेश ‘बिग बॉस 15’ से बेघर हो चुके हैं। जहां वह अपने इविक्शन से शॉक में हैं, वहीं उन्होंने राखी सावंत संग अपनी शादी का सच भी उजागर किया। इतना ही नहीं रितेश की मां ने भी राखी से उनकी शादी को लेकर एक चौंकाने वाली बात भ बताई है। उनका कहना है कि उन्हें इन दोनों की शादी के बारे में कुछ पता ही नहीं था। जो मालूम चला वह बिग-बॉस देखकर ही हुआ।

दरअसल, रितेश के घर में जाने के बाद उनकी कथित पहली पत्नी ने कई आरोप लगाए थे। पत्नी के भाई रविकांत ने तो रितेश के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की थी। आज तक में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दर्ज शिकायत में बताया गया था कि रितेश की पत्नी का नाम स्निग्धा प्रिया है। उसकी शादी 1 दिसंबर, 2014 को रिटायर्ड स्टेशन मास्टर राजेश प्रसाद के बेटे रितेश राज से बेतिया में हुई थी। शादी के बाद से ही स्निग्धा को उसके ससुरालवाले यानी पति, सास, ससुर और ननद मारते-पीटते थे। केस दर्ज करवाया गया था, जो कि बाद में सुलझ गया था। रितेश के भाई की मानें तो उन्होंने बताया था कि स्निग्धा से शादी के बाद मारपीट वाला मामले में पटना हाई कोर्ट ने 2019 में दोनों को सुलह करने का आदेश दिया था। इसके बाद से स्निग्धा अपने मायके बेतिया ही रह रही थी।

अब खबर है कि जब रितेश घर से बाहर आए, तो उनकी मां मधुबाला देवी का भी बयान आया। उन्होंने कहा कि रितेश और राखी की शादी की जानकारी उन्हें आस-पड़ोस के लोगों ने टीवी पर आ रहे बिग बॉस को देखकर दी थी। उनका कहना है रितेश आईआईटी से इंजीनियरिंग करके बेंगुलुरु में नौकरी करता था। इसके बाद वह विदेश आने-जाने लगा। हालांकि उनका यह भी कहना है कि रितेश से उनका कोई कॉन्टैक्ट नहीं हुआ है। मधुबाला देवी का कहना है कि राखी सावंत से शादी को लेकर वह बिलकुल खुश नहीं हैं। लेकिन वह एक बार मिलना चाहती हैं। उनका कहना है कि वह मिलने के बाद ही बताएंगी कि बहू के तौर पर वह कैसी हैं। मधुबाला देवी ने स्निग्धा के बारे में भी बात की। बताया पहली पत्नी बिलकुल घर की जैसी नहीं रही। उसने रितेश के साथ मारपीट करके रिश्ता तोड़ लिया था।

उधर, रविकांत और उनकी बहन ने रितेश पर धोखाधड़ी, मारपीट और प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। वेस्ट चम्पारण एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया था कि रविकांत कुमार ने केस किया है, जिसकी जांच की जा रही है।

Check Also

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

‘हीरामंडी’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और ‘रंग दे बसंती’ फेम पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ …