प्रदीप पांडेय चिंटू का नया अलबम स्टार हुआ रिलीज

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू का नया अलबम स्टार रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रदीप पांडेय चिंटू का नया अलबम स्टार देसी धुन्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह अलबम पूरी तरह से नये स्टाइल में फिल्माया गया है। प्रदीप पांडेय चिंटू ने इस अलबम में अभिनय के साथ ही पार्श्वगायन भी किया है। अलबम स्टार में प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपने दर्शको को ब्रह्ममा, विष्णु महेश नाम दिया है। प्रदीप पांडे चिंटू ने बताया कि उन्होंने यह अलबम सिर्फ और सिर्फ अपने दर्शको के लिए ही गाया है। उन्होंने कहा कि आम जीवन से लेकर फिल्मी जीवन में मेरे करियर को स्टार बनाने में दर्शको का बहुत बड़ा योगदान है।आज मैं जो भी कुछ हूँ अपने दर्शको की वजह से हूँ, वही मेरे भगवान है।यह अलबम गाना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है।

साईदीप फिल्म्स बैनर तले बनी अलबम ‘स्टार’ के निर्देशक राजकुमार आर.पांडेय ने कहा, “इस अलबम की खासियत यह कि इसकी शूटिंग ज्यादातर विदेशों में की गई है। इस अलबम बनाने का उद्देश्य यह बताना है कि कलाकारो के जीवन मे दर्शक कितने महत्वपूर्ण होते हैं। ” गौरतलब है कि स्टार अलबम के गीतकार और संगीतकार श्याम आजाद है,एडिटर विकाश पवार,पोस्ट रिफ्लेक्शन पिक्चर्स,डिजीटल विकाश झा का है।

Check Also

पर्यावरण जागरूकता बौद्धिक एवं काव्य संगोष्ठी में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े सैकड़ों लोगों को पूर्व आईएएस. अधिकारी डॉ.कमल टावरी – सन्त कमलानन्द जी भेंट करेंगे पर्यावरण जागरूकता स्मृति सम्मान -2024

लखनऊ उत्तर प्रदेश में पर्यावरण जागरूकता बौद्धिक एवं काव्य संगोष्ठी ट्रांसपोर्ट नगर मैट्रो स्टेशन से …