कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत

सुल्तानपुर (उत्तर प्रदेश) । सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुड़वार थाना क्षेत्र के मौहरिया भंडरा परशुरामपुर निवासी विनोद निषाद (20) अपनी बुआ पुष्पा देवी (36) पत्नी चंदन और बेटियों आरती (आठ) और नैन्सी (दो) को लेकर एक रिश्तेदार के यहां तेरहवीं में शामिल होने के लिये गए हुए थे।

वहां से वे सभी सोमवार की सुबह वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में बल्दीराय थाना क्षेत्र के चक्कारी भीट गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

इस घटना के बाद अनियंत्रित कार भी खड्ड में पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल सवार विनोद और पुष्पा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने बालिका आरती को तुरंत अस्पताल भेजा जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। नैन्सी बाल-बाल बच गई। वहीं, खड्ड में पलटने के बाद कार सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए।

थानाध्यक्ष बल्दीराय प्रभाकांत तिवारी ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और कार चालक की तलाश की जा रही है।

Check Also

भये प्रगट कृपाला दीनदयाला कौसल्या हितकारी…

The Blat News, [ Rishabh Tiwari]: आज अयोध्या सहित देश भर में श्री राम लला …