खुश वैडिंग मैग्जीन के कवर पेज पर ब्राइडल लुक में कहर ढहाती नजर आई हुमा कुरैशी

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में कम समय में ही वो मुकाम हासिल कर लिया है जो बहुत सी अभिनेत्रियों को नही मिलता। फिल्मों में उनकी एक्टिंग इसलिए भी सराह ही जाती है क्योंकि वह हर तरह के किरदार निभाने में सक्षम हैं। गैंग ऑफ वासेपुर और ऐसी कई फिल्मों है जिसमें उन्होंने ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। परंतु एक्टिंग के अलावा हुमा अपनी हॉट अदाओं के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में खुश वैडिंग मैग्जीन के लिए कवर गर्ल बनकर उन्होंने कवर पेज पर चार चांद लगा दिए हैं।

हुमा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस कवर पेज की तस्वीर साझा कर इस कवर फोटो शूट की जानकारी दी है। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, “सफेद शादी काफी खास है। पूरी टीम के लिए इसका धन्यवाद, व्हाइट ब्राइड बनने में काफी आनंद आता है।”

साझा की तस्वीर में हुमा एक क्रिस्चियन ब्राइडल के रूप में नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की सुंदर सी ड्रेस पहनी हुई है और लाइट मेकअप किया हुआ है। इस ड्रेस में वे काफी हॉट लग रही हैं।

हुमा की ड्रेस को प्रोनोवियास ने डिजाइन किया है और ज्वैलरी को आम्रपालीज्वेल्स द्वारा डिजाइन किया गया है। हुमा का मेकअप अजय विश्वासराव ने किया है। हेयर स्टाइल सुसैन एमानुएल ने किया है। इस मैगजीन के लिए फोटोग्राफी ज़ुजिया ज़वादा द्वारा की गई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में हुमा फिल्म बेल बॉटम में नजर आई थीं। वे तमिल फिल्म वालिमई और नेटफ्लिक्स की मोनिका ओ माई डार्लिंग में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

 

Check Also

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

‘हीरामंडी’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और ‘रंग दे बसंती’ फेम पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ …