उमा भारती ने योगी को अपना रिफाइंड वर्जन बताया

प्रयागराज । मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने कहा है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका का एक बेहतर और रिफाइंड वर्जन हैं।

बुधवार को प्रयागराज में एक समारोह से इतर पत्रकारों से बात करते हुए भारती ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने राज्य के समग्र विकास के लिए गहरी दिलचस्पी और समर्पण दिखाया है, और अपने प्रतिद्वंद्वियों को बहुत पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने न केवल खुद को साबित किया है, बल्कि राज्य के लोगों को अथक रूप से सेवा भी की है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह मेरे बेहतर और रिफाइंड वर्जन हैं।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में सफलता की कहानी लिखेगी।

उमा भारती ने यह भी कहा कि लोग परिवारवाद से तंग आ चुके हैं। चुनाव से पहले सक्रिय होने वाले नेताओं को कुछ नहीं मिलेगा। मुलायम सिंह यादव के परिवार में भगदड़ जैसी स्थिति है, जबकि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती अभी भी आइसोलेशन में है।

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस का युग पहले ही समाप्त हो चुका है।

साथ ही जब आप चुनाव के दौरान सक्रियता के साथ आपको जनता के लिए अपने काम पर ध्यान देने के लिए पांच से सात साल कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

उमा भारती ने भविष्यवाणी करके कहा कि विपक्षी दल दो अंकों की सीट के आंकड़ों को भी नहीं छू पाएंगे, क्योंकि राज्य के लोगों ने भाजपा का समर्थन करने का मन बना लिया है, जो विधानसभा चुनावों में प्रभावशाली जीत दर्ज करेगी।

 

Check Also

पितृ पक्ष का प्रारंभ बुधवार से, सर्व पितृ अमावस्या दाे अक्टूबर को

मुरादाबाद । श्री सत्य शिव एवं शनि मंदिर आवास विकास सिविल लाइन के महंत पंडित …