संजीदा शेख ने टावल पहन दिए बोल्ड पोज, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

मुंबई । ऐक्ट्रेस संजीदा शेख ने हाल ही टावल में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने वीडियो के रूप में सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। संजीदा शेख का यह वीडियो फैन्स के बीच छाया हुआ है। इस वीडियो में फैन्स संजीदा शेख के बोल्ड अंदाज को देख हैरान हैं।

संजीदा शेख सोशल मीडिया पर बेहद ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें व वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सिर्फ सफेद रंग का टावल लपेटे आ रहे हैं। टावल में संजीदा ने काफी दिलकश पोज दिए हैं।

संजीदा शेख के इस वीडियो को एक दिन में ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं। संजीदा शेख अकसर ही बिकिनी और ब्रालेट में तस्वीरें शेयर करती हैं, जिनमें उनका बोल्ड अंदाज हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। लेकिन टावल वाले अंदाज में संजीदा इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

संजीदा शेख के करियर की बात करें तो उन्होंने हिंदी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2003 में उन्होंने अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर ‘बागबान’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह कुछेक और फिल्मों में दिखीं। 2006 में संजीदा शेख ने ‘क्या होगा निम्मो का’ टीवी शो से टीवी की दुनिया में कदम रखे।

संजीदा शेख कई टीवी सीरियल और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। करियर के अलावा वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं। 2012 में उन्होंने ऐक्टर आमिर अली से शादी की थी, लेकिन 2020 में दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद पता चला कि संजीदा और आमिर की एक बेटी भी है, जो सरोगेसी के जरिए पैदा हुई।

 

 

Check Also

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

‘हीरामंडी’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और ‘रंग दे बसंती’ फेम पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ …