मेकर्स ने ‘बिग बॉस 15’ से अफसाना को किया बाहर? की थी चाकू से खुद को मारने की कोशिश

मुंबई । ‘बिग बॉस 15’ में इस वक्त आए दिन ट्विस्ट आ रहे हैं। हाल ही राकेश बापट हेल्थ इशूज के कारण शो से बाहर हो गए, वहीं अब खबर हैकि अफसाना खान को भी बाहर कर दिया गया है। अफसाना ने हाल ही वीआईपी ज़ोन में एक्सेस ने मिलने पर खूब हंगामा किया था। उन्होंने चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। अफसाना की शमिता शेट्टी से भी खूब लड़ाई हुई और इस दौरान उन्हें पैनिक अटैक आ गया।

‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के अनुसार, अफसाना खान ‘बिग बॉस 15’ से बाहर आ गई हैं। एक सोर्स ने बताया कि अफसाना को पैनिक अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर ले जाया गया। सोर्स ने कहा, ‘वीआईपी टास्क हारने के बाद और दोस्तों से धोखा मिलने के कारण अफसाना का दिल टूट गया था। उन्होंने शमिता शेट्टी से भी लड़ाई की, जिसके बाद उन्हें पैनिक अटैक आ गया। उन्होंने चाकू लेकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। किचन एरिया में उन्होंने खुद को काटने की कोशिश की। इस कारण मेकर्स ने अफसाना खान को शो छोड़ने के लिए कह दिया।

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि बिग बॉस ने हाल ही वीआईपी ज़ोन टास्क करवाया था। इसमें घर के कैप्टन उमर रियाज (Umar Riaz) को पावर दी गई थी कि वो किन्हीं 3 सदस्यों को चुनें जिन्हें वह अपने साथ वीआईपी ज़ोन में ले जाना चाहते हैं। इस राउंड में उमर, करन कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा को चुनते हैं। उमर इस टास्क से अफसाना खान को बाहर कर देते हैं, जिससे वह आपा खो देती हैं।

Check Also

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

‘हीरामंडी’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और ‘रंग दे बसंती’ फेम पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ …