आ गई ‘डॉक्टर जी’ की रिलीज डेट, जानें कब आएगी सिनेमाघरों में आयुष्मान-रकुलप्रीत की फिल्म

मुंबई । पिछले काफी समय से आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह के लीड रोल वाली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ काफी चर्चा में रही है। जंगली पिक्चर्स के प्रॉडक्शन तले बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

जंगली पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि यह कैंपस ड्रामा-कॉमिडी फिल्म अगले साल 17 जून 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार एक गायनाकोलॉजिस्ट (महिलाओं के डॉक्टर) के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और अब इसके पोस्ट प्रॉडक्शन का काम चल रहा है।

बता दें कि ‘डॉक्टर जी’ से पहले आयुष्मान खुराना ने जंगली पिक्चर्स के साथ 2017 में ‘बरेली की बर्फी’ और 2018 में ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना इससे पहले अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। इस फिल्म के अलावा अब वह ‘अनेक’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग भी पहले ही खत्म हो चुकी है।

 

 

Check Also

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

‘हीरामंडी’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और ‘रंग दे बसंती’ फेम पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ …