विद्रोही में डैनी सुरा ने किए धमाकेदार स्टंट

मुंबई। बेहद प्रतिभाशाली एक ब्रिटिश-भारतीय अभिनेता, डैनी हमेशा से बॉलीवुड से प्यार करते रहे हैं, और एक दशक से अधिक समय से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा हैं।

अभिनेता ने हिंदी मीडियम, टीवी सीरीज बोस: डेड/अलाइव और ओटीटी शो 21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897 जैसी यादगार फिल्मों में काम किया है। अब, वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक और शो विद्रोही में दिखाई देंगे, जहां वह फ्लेचर नामक एक प्रतिपक्षी की भूमिका पर निबंध करते नजर आएंगे।

स्वतंत्रता-पूर्व युग में स्थापित, कहानी दो राज्यों के दमनकारी ब्रिटिश शासन और उसकी अत्याचारी नीतियों के खिलाफ विद्रोह की है।

इस शो में मुख्य लीड शरद मल्होत्रा और डैनी के चरित्र के बीच शानदार ढंग से निष्पादित लड़ाई ²श्य फिल्माए गए है। मजे की बात यह है कि अभिनेता ने अपने किरदारों को प्रामाणिकता देने और विद्रोही की दुनिया को और अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए खुद स्टंट किए है।

शो के फाइट सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए डैनी ने बताया कि यह मेरा पहला एक्शन सीन था और एक मेथड एक्टर के तौर पर मैं इस मौके को भुनाना चाहता था और इसे अपने दम पर करना चाहता था।

डैनी ने याद करते हुए कहा कि शरद के साथ यह मेरा पहला ²श्य था और मैं एक क्रेन से बंधा हुआ था, जिस पर मैं उल्टा लटका था। जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ी, मेरे सिर में हल्का सा हल्कापन आया, इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता, क्रू ने देखा कि मेरे सिर पर खून बह रहा था।

लेकिन एक अभिनेता के रूप में, डैनी ने कहा कि आपको इसे अपना सब कुछ देना होगा ताकि शॉट सही हो। फिर उन्होंने एक दार्शनिक टिप्पणी करते हुए कहा कि दर्द और बेचैनी अस्थायी है। टीवी पर जो दिखाया जाता है वह हमेशा के लिए होता है।

अभिनेता ने कहा कि स्टंटमैन हमारे उद्योग की सबसे बड़ी संपत्ति में से एक हैं और उनके लिए उनके मन में बहुत सम्मान है।

वे हमारे उद्योग के अनसंग हीरो हैं क्योंकि वे सहते हैं और बहुत कुछ करते हैं। डैनी ने कहा, कि जब हम उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं तो हम अक्सर लड़ाई के ²श्यों को गंभीरता से नहीं लेते हैं। छोटी से छोटी लड़ाई को भी करने में बहुत मेहनत लगती है। मैं अपने स्टंटमैन के प्रयासों की सराहना करता हूं।

भले ही विद्रोही को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली हो, अभिनेता की स्लेट भीड़-भाड़ वाली लग रही है, तनिष्ठा चटर्जी के साथ उनकी अगली फीचर फिल्म रानी रानी रानी आ रही है, साथ ही उनकी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म जिसका शीर्षक फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर है, जिसमें वह अनुभवी अभिनेता आदिल हुसैन के साथ काम करते नजर आएंगे, अगले साल रिलीज होने वाली है।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …