जिलाधिकारियों के साथ मोदी की चर्चा का सीधा प्रसारण होने पर सिसोदिया ने सवाल उठाए

नई दिल्ली । दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कोविड पर जिलाधिकारियों और अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा का सीधा प्रसारण करने पर मंगलवार को सवाल उठाए।

पिछले महीने प्रधानमंत्री के साथ एक बैठक के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी टिप्पणी का प्रसारण करा दिया था जिसके बाद उनकी आलोचना की गई थी। इसका हवाला देते हुए सिसोदिया ने पूछा कि इसका निर्धारण कैसे किया जाएगा कि कौन सी बैठक का सीधा प्रसारण किया जा सकता है।

सिसोदिया की टिप्पणी पर केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया उपलब्ध नहीं हो सकी।

सिसोदिया ने ट्विटर पर कहा, “ आज की बैठक में प्रधानमंत्री जी के वक्तव्य का टीवी पर सीधा प्रसारण हुआ। पिछली बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के (टिप्पणी का) सीधे प्रसारण पर आपत्ति थी कि प्रोटोकॉल तोड़ा गया है। आज के प्रोटोकॉल में सीधे प्रसारण की अनुमति थी? कैसे पता चले कि कौन सी बैठक से सीधा प्रसारण हो सकता है, कौन सी में नहीं?”

केजरीवाल ने 23 अप्रैल को कोविड पर मोदी के साथ चर्चा के दौरान अपनी टिप्पणी का सीधा प्रसारण कराया था। मोदी ने ‘प्रोटोकॉल तोड़ने’ के लिए केजरीवाल को झिड़की दी थी और बाद में केंद्र सरकार के अधिकारियों ने आप प्रमुख पर ‘राजनीति’ करने का आरोप लगाया था।

Check Also

हरदोई:भारतीय जनता पार्टी के राज में डीएम,कप्तान से लेकर प्रशासन लड़ता है चुनाव -अखिलेश यादव

THE BLAT NEWS:  हरपालपुर।उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव …