कोल्ड ड्रिंक पीने से आठ लोगों की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

 

मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र में शनिवार को कोल्ड ड्रिंक पीने से चार बच्चों समेत आठ लोगों की तबीयत बिगड़ गई। सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिलाधिकारी और एसएसपी ने भी घटना की पुलिस से जानकारी ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

परतापुर थाना क्षेत्र के कुंडा गांव में बनी झुग्गी बस्ती में दो युवक बाइक पर आए और बच्चों को कोल्ड ड्रिंक देकर चले गए। बच्चों ने कोल्ड ड्रिंक अपने परिजनों को दे दी। शनिवार को बच्चों और बड़ों ने कोल्ड ड्रिंक पी ली। बची कोल्ड ड्रिंक झुग्गी के अन्य लोगों को भी पीने को दे दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के थोड़ी देर बाद लोगों की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई। करण, सूरत, शंकर, राजा, कालिया, कुलश्रेष्ठ, बनवारी और सचिन की तबीयत बिगड़ गई। इससे आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी गई। एम्बुलेंस से चार बच्चों समेत आठ लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक जहरीली नहीं थी, बल्कि एक्सपायर हो गई थी। उसे पीने से सभी लोगों की हालत बिगड़ गई।

परतापुर इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर कोल्ड ड्रिंक देने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी है। जिलाधिकारी के बालाजी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने भी घटना की जानकारी ली।

Check Also

पितृ पक्ष का प्रारंभ बुधवार से, सर्व पितृ अमावस्या दाे अक्टूबर को

मुरादाबाद । श्री सत्य शिव एवं शनि मंदिर आवास विकास सिविल लाइन के महंत पंडित …