लारा ने कहा – विश्व कप भूल जाइए मुंबई को टूर्नामेंट में वापस लाने में मदद करें

संयुक्त अरब अमीरात संघ में खेले जा रहे आईपीएल के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन अब तक अपने प्रदर्शन से निराश किया है। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा को लगता है कि यह दोनों बल्लेबाज भारत के टी-20 विश्व कप अभियान के लिए टीम में अपने चयन के बाद आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए कुछ करने की भूख नहीं दिखा रहे हैं। मंगलवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले मैच में ईशान किशन को मुंबई की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। जबकि सूर्यकुमार यादव मुकाबले में खाता भी नहीं खोल पाए।

सूर्यकुमार-ईशान की फॉर्म की चिंता

दोनों खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए ब्रायन लारा ने कहा, सूर्यकुमार और ईशान किशन का आईपीएल 2021 में मुंबई के लिए फॉर्म चिंता का कारण बन गया है। टीम के इन दोनों सितारों ने पिछले साल यूएई में मुंबई इंडियंस को पांचवां खिताब जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। लेकिन मौजूदा सत्र के दूसरे चरण में दोनों बल्लेबाज संघर्ष कर रहे हैं।
दोहरे अंक में नहीं पहुंचे सूर्यकुमार

19 सितंबर को आईपीएल की दूसरे चरण की शुरुआत हुई। तब से मुंबई इंडियंस की टीम चार मैच खेल चुकी है। सूर्यकुमार यादव को इन चारों मुकाबलों में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। लेकिन वह कुछ कमाल नहीं कर पाए। इस दौरान उनके प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो उन्होंने चारों मैचों में 0, 8, 5, 3 का स्कोर किया है।

पंजाब के खिलाफ ईशान किशन रहे बाहर

मंगलवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने कठोर निर्णय लेते हुए ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी। उन्होंने ने भी अपनी बल्लेबाजी से टीम को काफी निराश किया है। पिछली तीन पारियों पर उनके प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो ईशान ने 11, 14 और 9 रन बनाए हैं। पंजाब के खिलाफ सूर्यकुमार को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया लेकिन वह शून्य पर आउट हो गए।

लारा ने कहा वर्ल्ड कप भूल जाइए

स्टार स्पोर्ट से बात करते हुए ब्रायन लारा ने कहा, उन्हें भारतीय टीम याद है यह काफी महत्वपूर्ण हो सकता है, लेकिन यह वह जगह हैं जहां आपको प्रदर्शन करना है, सुर्यकुमार यादव और ईशान किशन को देखिए। उनसे ज्यादा रनों की भूख मनोज तिवारी में दिखती है, मेरे लिए उन लोगों को अब थोड़ा और पेशेवर होना होगा और अपनी टीम को टूर्नामेंट जीतने में मदद करने की कोशिश करनी होगी। लारा ने आगे कहा, टी-20 वर्ल्ड कप भूल जाइए, यह आपका पहला कर्तव्य है कि मुंबई इंडियंस की टीम को टूर्नामेंट में पहले वापस लाइए।

 

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …