बेलिस ने दिए संकेत, हैदराबाद के लिए इस सीजन का आखिरी मैच खेल चुके हैं वार्नर

 

दुबई । सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने संकेत दिए हैं कि टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर आईपीएल के इस सीजन में टीम के लिए शायद अन्य कोई मुकाबला नहीं खेलेंगे।

इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय जिन्हें सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के लिए एकादश में शामिल किया गया उन्होंने केन विलियम्सन के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। यह हैदराबाद की इस सीजन में दूसरी जीत थी।

राजस्थान ने हैदराबाद को 165 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में हैदराबाद की ओर से जेसन ने 60 रन और विलियम्सन ने नाबाद 51 रनों की पारी खेल टीम को सात विकेट से जीत दिलाई थी। इस मैच में वार्नर को एकादश में जगह नहीं दी गई थी।

बेलिस ने कहा, हम फाइनल में जगह नहीं बना सकते इसलिए हमने फैसला किया था कि युवा खिलाड़ी न केवल मैचों का अनुभव करें बल्कि मैदान पर, सेट-अप के आसपास के समय का भी अनुभव लें और इस मैच के लिए हमने निर्णय लिया।

वानर्र को बाहर रखे जाने पर उन्होंने कहा, वह अकेले अनुभवी खिलाड़ी नहीं थे जो बाहर थे उनके अलावा केदार जाधव और शाहबाज नदीम भी शामिल नहीं थे।

वार्नर हैदराबाद के साथ लंबे समय से जुड़े हैं और उनके नेतृत्व में टीम ने 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था। हालांकि, वह इस सीजन फॉर्म में नहीं रहे।

बेलिस ने कहा, हमारे पास कई युवा खिलाड़ी हैं जो मैदान पर नहीं उतरे हैं। हम उन्हें मौका देना चाहते हैं जिससे इन्हें अनुभव मिले। हो सकता है कि ये आगे के मैचों में भी जारी रहे। हमें नहीं पता।

उन्होंने कहा, हम कुछ दिनों में बैठकर टीम चुनेंगे। वार्नर ने होटल से मैच देखा होगा और खिलाड़ियों का समर्थन किया होगा। यह सभी की तरह है। हम एक ही हैं।

इस सीजन में यह दूसरी बार है जब वार्नर को बाहर रखा गया है जिससे चर्चा का बाजार गर्म हो गया है कि भविष्य में वार्नर इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं होंगे।

बेलिस ने कहा, इस बारे में कुछ चर्चा नहीं हुई है। प्रमुख नीलामी से पहले यह आखिरी सीजन है। वार्नर ने हैदराबाद के लिए काफी योगदान दिया है। मुझे यकीन है कि आईपीएल में उनके बल्ले से अभी और रन बनने हैं।

Check Also

भारत की नंबर-1 टेबल टेनिस खिलाड़ी बनीं श्रीजा अकुला

नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों की मिश्रित युगल चैंपियन श्रीजा अकुला मंगलवार को नवीनतम आईटीटीएफ रैंकिंग …